Friday 30 May 2014

कुछ दिन बाद लड़का बीमार हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.... चेकअप के बाद बाहर आकर डॉक्टर ने माँ से कहा -: 
"आपके बेटे का दिल खराब हो गया है अगर उसे नही बदला गया तो उसे बचाया नही जा सकता।"
.
.
बाद में लड़के ने अपनी माँ से पूछा -: "माँ आप रो क्यों रही हो .... मैं ठीक तो हो जाऊंगा ना...??"

माँ ने रोते हुऐ कहा -: "हाँ बेटा तुम जरूर ठीक हो जाओगे.....!!"

कुछ दिन बाद बेटा होश में आया तो उसने डॉक्टर से अपनी माँ के बारे में पूछा तो डॉक्टर ने उसको एक पत्र दिया उसमें लिखा था.....

"बेटा! अगर तुम इस लेटर को पढ़ रहे हो तो इसका मतलब तुम ठीक हो .... कुछ दिन पहले तुमने पूछा था कि मैं तुम्हें तुम्हारे जन्मदिन पर क्या दूँगी .... मैं नही जानती थी कि मैं तुम्हें क्या दूँगी लेकिन अब तुम्हारे लिये मेरा गिफ्ट मेरा 'दिल' है...!!!

लेकिन सॉरी बेटा इसके बाद अब मैं तुझे कुछ नही दे पाऊंगी।
अपना ख्याल रखना..

No comments:

Post a Comment